बालू से मलाई खाने वाले ADM पर एक्शन: औरंगाबाद के तत्कालीन DTO के कई ठिकानों पर EOU की रेड

बालू से मलाई खाने वाले ADM पर एक्शन: औरंगाबाद के तत्कालीन DTO के कई ठिकानों पर EOU की रेड

PATNA/AURANGABAD : आर्थिक अपराध इकाई बालू खनन में संलिप्त अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में आज औरंगाबाद के तत्कालीन जिला परिवहन पदाधिकारी के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

बताया गया कि आर्थिक अपराध इकाई औरंगाबाद के तत्कालीन जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा जो वर्तमान में अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन दरभंगा के पद पर पदस्थापित हैं।  इनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का केस दर्ज कर छापेमारी की जा रही है। आय से अधिक संपत्ति अर्जित किए जाने के तथ्य की पुष्टि होने के बाद उनके विरुद्ध 8 दिसंबर को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था। इसके बाद कोर्ट से तलाशी वारंट प्राप्त करने के बाद पटना के गोला रोड एवं मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित आवास पर रेड जारी है। इसके अलावे आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर ग्राम स्थित पैतृक मकान एवं दरभंगा के कार्यालय एवं आवास में तलाशी ली जा रही है।

अप्रवासी मजदूरों की पिटाई कर आए थे चर्चा में

अवैध कमाई के अलावा डीटीओ साहब अपनी सनकमिजाजी के कारण भी औरंगाबाद जिले में चर्चा में रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान वह तब चर्चा में आ गए थेे जब बेबस, भूखे-प्यासे मजदूरों ने खाने को रोटी मांगी तो डीटीओ को गुस्सा आ गया और उन्होंने आव न देखा ताव उन मजदूरों को पहले तो जमकर भद्दी-भद्दी गालियां दी और फिर उन गरीब मजलूमों पर लात घुंसों की बरसात भी करने लगे.उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं रहा कि ये मजदूर खुद ही इतने परेशान और लाचार हैं कि इन्हें किसी भी तरह की मदद की इन्हें सख्त दरकार है मगर अधिकारी होने की हनक के आगे डीटीओ साहब को रोटी मांगना नागवार गुजरा.


Find Us on Facebook

Trending News