शराब कारोबार पर कार्रवाई जारी : पटना में पुलिस ने मारी मात्रा में शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

शराब कारोबार पर कार्रवाई जारी : पटना में पुलिस ने मारी मात्रा में शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना. उत्पाद विभाग और पुलिस ने शराब कारोबार पर लगाम लगाने के लिए नई तरकीब का इजाद किया है। शराब की सूचना मिलने पर पुलिस सादी वर्दी में शराब खरीदने के लिए जाती है और शराब मिलने पर छापेमार कार्रवाई कर शराब कारोबार पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है। ऐसी ही कार्रवाई पटना के गांधी मैदान थाना स्थित बाकरगंज में देखने को मिली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से मारी मात्रा में शराब भी जब्त की है।

बिहार के शराब माफिया को पकड़ने के लिए पुलिस ने अब एक नई तरकीब निकाली है। सूचना मिलने के बाद खुद पुलिस के जवान सादी वर्दी में शराब खरीदने जाते हैं और जब सूचना सही निकलती है, तो पुलिस की टीम छापेमारी करती है। कुछ ऐसा ही मामला राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बाकरगंज में देखने को मिला है।

उत्पाद विभाग को यह सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब की बिक्री कर रहा है। इसके बाद पुलिस सादे वर्दी में वहां पहुंच गई और शराब बेच रहे व्यक्ति से शराब खरीदी। जब पुलिस को सूचना सही लगी। तो उस जगह पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब हाथ लगी। साथ ही शराब का कारोबार कर रहे मुन्ना को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार मुन्ना के पास से पुलिस ने 76 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। गौरतलब है कि मुन्ना साव पहले चाय बेचता था।


Find Us on Facebook

Trending News