पटना की बेउर जेल में कैदियों से मोबाइल और आपत्तिजनक सामान बरामद होने के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, ASI समेत पांच पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पटना की बेउर जेल में कैदियों से मोबाइल और आपत्तिजनक सामान बरामद होने के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई, ASI समेत पांच पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पटना. बेउर जेल प्रशासन ने मोबाइल फोन, चार्जर, नशीली दवाइयां और कई आपत्तिजनक सामान को जब्त किया है। इस जेल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया। अब इस मामले में अब एक सहायक अवर निरीक्षक समेत पांच पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में नवीन पुलिस केन्द्र के सहायक अवर निरीक्षक राम किशोर, डीपीसी हंसराज तिवारी, सिपाही राजीव कुमार, हवलदार छविनाथ सिंह और सिहाली विकाश कुमार भारती को गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पटना सिटी से कुछ बंदी न्यायालय में उपस्थापन के बाद बेऊर जेल पहुंचे थे। इस दौरान बंदियों के पास एक थैले में भारी मात्रा में मोबाइल छुपाकर जेल के अंदर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने जेल गेट पर ही वाहन चेकिंग के दौरान मोबाइल जब्त कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने कई बंदियों के पास से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां, ताश के पत्ते, गांजा, रजनीगंधा, सिगरेट और कई आपत्तिजनक सामानों को भी जब्त किया है। कार्रवाई के दौरान 19 मोबाइल 34 निट्राजेपम की 10 गोलियां, एक किलो गांजा और भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान को जब्त किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में छोटू उर्फ प्रिंस सुल्तानगंज, मुन्ना सिंह राघोपुर वैशाली, विक्की पांडे मनेर पटना, राणा रणविजय सिंह राघोपुर वैशाली के खिलाफ बेउर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। राजधानी पटना के बेउर जेल में शायद यह पहला मामला है, जब इतनी बड़ी मात्रा में जेल से प्रशासन ने मोबाइल सहित कई सामानों को जब्त किया है।

Find Us on Facebook

Trending News