सारण में SHO पर एक्शन : फ्लैग मार्च के दौरान हेलमेट नहीं पहनना थानेदार को पड़ा महंगा, SP ने काट दिया चालान

सारण में SHO पर एक्शन : फ्लैग मार्च के दौरान हेलमेट नहीं पहनना थानेदार को पड़ा महंगा, SP ने काट दिया चालान

पटना. दुर्गा पूजा को लेकर निकाले गये फ्लैग मार्च के दौरान हेलमेट नहीं पहनना एकमा थानाध्यक्ष देव कुमार तिवारी को महंगा पड़ गया। इसकी सूचना मिलने पर सारण एसपी ने उन पर चालान काट दिया। एकमा एसएचओ पर एक हजार रुपये का चालान काटा गया है। इसकी जानकारी खुद सारण पुलिस ने अपने अधिकारिक फेसबुक पोस्ट में दी है और चालान की कॉपी भी शेयर की है।

सारण पुलिस का फेसबुक पोस्ट

सारण पुलिस ने अपने अधिकारिक फेसबुक पोस्ट में लिखा है,' 2 अक्टूबर को दुर्गा पूजा को दृष्टिगत रखते हुए आयोजित एरिया डोमिनेशन/फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस पदाधिकारियों द्वारा बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनने/यातायात नियमों का उल्लंघन करने संबंधी सूचना फ़ोटो के साथ कई लोगों द्वारा पुलिस अधीक्षक सारण के संज्ञान में लाई गई। पुलिस अधीक्षक सारण के निर्देश पर उक्त सूचना के सत्यापनोपरांत पुलिस पदाधिकारियों के उस ग्रुप को लीड करने वाले पुलिस पदाधिकारी (थानाध्यक्ष एकमा थाना) के विरुद्ध तत्क्षण नियमानुसार चालान/फाइन की कार्रवाई की गई है तथा इसकी पुनरावृत्ति नहीं करने का निर्देश भी दिया गया है। धन्यवाद आप सभी को इस मामले को संज्ञान में लाने के लिए।

सारण पुलिस के फेसबुक पर आगे लिखा गया है, 'इसी तरह आमजनता व विशेष रूप से नौजवानों को भी यातायात नियमों का पालन करने हेतु जागरूक व प्रेरित करें ताकि सड़क दुर्घटना में होने वाली मौत में कमी लायी जा सके और जान-माल की सुरक्षा के साथ-2 परिवार पर अनायास आने वाली विपत्तियों से भी बचा जा सके। पुनः धन्यवाद। आपकी सेवा में सदैव तत्पर... सारण पुलिस।'

Find Us on Facebook

Trending News