बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘मोदी सरकार’ के खिलाफ जो भी बोलेगा उसके खिलाफ एक्शन होगा ... बीबीसी पर हुई कार्रवाई के बाद भड़के नीतीश

‘मोदी सरकार’ के खिलाफ जो भी बोलेगा उसके खिलाफ एक्शन होगा ... बीबीसी पर हुई कार्रवाई के बाद भड़के नीतीश

पटना. बीबीसी के कार्यालयों पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि बीबीसी पर हुए एक्शन से समझ लीजिए कि उनलोगों की इच्छा क्या है, यह बहुत स्पष्ट है. उनलोगों के खिलाफ कोई भी बोलेगा तो एक्शन होगा. हम लगातार समाधान यात्रा पर थे इसके बारे में और डिटेल पता करेंगे. नीतीश का ‘उन लोगों’ से संकेत केंद्र की मोदी सरकार पर था क्योंकि आयकर जैसी केंद्रीय एजेंसियां केंद्र सरकार के अधीन होती हैं. 

जननायक कर्पूरी ठाकुर को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद नीतीश कुमार ने पत्रकारों के अन्य सवालों के जवाब में कहा कि हमारे खिलाफ जिसको जो बोलना है और जो कहना है कहते रहें. हम रात-दिन लोगों की सेवा करने और काम करने में लगे रहते हैं. हम सबके हित में लगातार काम करते रहते हैं. किसी के हमारे खिलाफ बोलने से हमको कोई फर्क नहीं पड़ता है. जनता मालिक है. जनता सब देख रही है कि कौन क्या कर रहा है. हम पहले जो काम करते थे तो उसकी मीडिया में चर्चा होती थी, लेकिन आजकल वे लोग जो बोलते हैं उन्हीं की मीडिया में ज्यादा चर्चा होती है. 

वहीं बिहार के पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह द्वारा नीतीश सरकार को किसान विरोधी बताने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि आपलोग क्यों किसी के बयान का नोटिस ले रहे हैं. ये सरकार किसानों के हित में लगातार काम कर रही है. कृषि रोडमैप बनाकर कृषि के क्षेत्र में विकास के कई काम किए गए हैं. हर क्षेत्र में तरक्की हुई है. समाधान यात्रा के दौरान हम घूमकर लोगों से बात कर रहे थे कि और क्या करने की जरुरत है. बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति से निपटने के लिए हमलोग लगातार काम करते हैं. शिक्षा के क्षेत्र में विकास किया जा रहा है. किसी को कुछ बोलना है वो बोलता रहे उस बयान का कोई मतलब नहीं.

उन्होंने कहा कि हमलोगों ने शुरु से ही कब क्या-क्या काम किया है, किन-किन क्षेत्रों में कितना काम किया है पता कर लें. शहर और गांव में कितना विकास हुआ है सब दिख रहा है. राज्य सरकार ने अपने संसाधनों के बल पर राज्य में विकास का काम किया है. कोई मेरे खिलाफ बोलेगा तो अपनी पार्टी का नेता बनेगा, जनता का नेता नहीं बनेगा. हमलोग साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जनता के हित में काम कर रहे हैं. हमलोगों के खिलाफ कोई बोलता है तो बोलता रहे.


Suggested News