बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए जिलों से कार्यकर्ता पटना रवाना, खाने को मिलेगी पुड़ी और सब्जी

जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए जिलों से कार्यकर्ता पटना रवाना, खाने को मिलेगी पुड़ी और सब्जी

PATNA : रविवार को पटना के गांधी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने वाले जेडीयू कार्यकर्ताओं को पूड़ी और सब्जी खिलाया जाएगा. बिहार के कोने-कोने से आने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं को कोई असुविधा न हो. इसके लिए जेडीयू के सभी नेताओं ने पटना में अपने स्तर से इंतजाम किए हैं. पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा और प्रदेश प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतु कार्यकर्ताओं की मेजबानी करते नजर आएंगे. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में दो लाख लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. जिसमे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे. 

उधर गया से पटना के गांधी मैदान में आयोजित होनेवाले जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए आज हजारों की संख्या में जदयू कार्यकर्ता पटना के लिए रवाना हुए. जदयू सांसद विजय मांझी, एमएलसी मनोरमा देवी, जदयू नेता बिंदी यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता स्थानीय गांधी मैदान में इकट्ठा हुए. जहां ढोल-बाजे-गाजे के साथ कार्यकर्ता वाहनों पर सवार होकर पटना के लिए रवाना हुए. इस दौरान नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे भी लगाए. 

इस मौके पर जदयू सांसद विजय मांझी ने कहा कि पटना में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पूरे जिले से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रवाना हो रहे हैं. पूरे गया जिले से लगभग 50 हजार की संख्या में कार्यकर्ता पटना के लिए रवाना हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस वर्ष विधानसभा चुनाव है. जिसमें सभी 243 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता तन-मन से लगे हुए हैं. यह कार्यकर्ता सम्मेलन ऐतिहासिक होगा. 

वही एमएलसी मनोरमा देवी ने कहा कि सिर्फ गया ही नहीं बल्कि जहानाबाद और अरवल जिले से भी हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रवाना हुए हैं. सभी कार्यकर्ता वाहनों के द्वारा पटना जा रहे हैं. जो कल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव जीतेगी. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही सरकार बनेगी. 

पटना से विवेकानंद और गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News