बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

एक्टर इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

Desk: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इरफान मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था. उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण एक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे. फिलहाल इरफान खान मुंबई में हैं.

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था. उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.


उन्होंने आगे लिखा, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता. जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

Suggested News