एक्टर सोनू सूद ने मुंबई में दिव्यांग चौमुखी से की मुलाकात, जमीन पर बैठकर किया स्वागत, चॉकलेट भी दिया

एक्टर सोनू सूद ने मुंबई में दिव्यांग चौमुखी से की मुलाकात, जमीन पर बैठकर किया स्वागत, चॉकलेट भी दिया

नवादा. चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी मुंबई पहुंच गयी है। यहां परिवार के लोगों ने सोनू सूद से मुलाकात की। वहीं बच्ची को देखते ही सोनू सूद जमीन पर बैठकर बच्ची को चॉकलेट दिये और और उन्होंने बच्ची से बातचीत भी की। बता दें कि बच्ची की सर्जरी के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया था। मुखिया पति दिलीप रावत ने बताया है कि सोनू सूद ने सभी से मुलाकात की है और बच्ची के इलाज की कवायद शुरू हो गयी है। उन्होंने कहा कि सोनू सूद ने कहा है कि नवादा में एक बेहतर हॉस्पिटल और बच्चों अच्छी पढ़ाई के लिए स्कूल बनाने का आश्वासन दिया है।

चौमुखी की कहानी

बता दें कि बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया के साथ मुंबई के लिए सोमवार को रवाना हुई है। दिलीप रावत ने बताया कि सोनू सूद लगातार मेरे संपर्क में थे। और हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं। बच्ची को लेकर आईजीआईएमएस पटना गए थे, लेकिन वहां के डॉक्टर ने कहा कि यह क्रिटिकल केस है, ऐसे में बच्ची का सर्जरी यहां संभव नहीं है। जिसके बाद कॉल कर मैंने सोनू सूद को सारी बात बताई। सोनू सूद ने कहा कि बच्ची को लेकर मुंबई आ जाइए, यहां सब कुछ ठीक हो जाएगा। जिसके बाद बच्ची को लेकर मुंबई पहुंच गए हैं। कहा कि सोनू सूद वीडियो कॉलिंग कर बच्ची के माता-पिता के साथ बात भी किया है और दिव्यांग बच्ची को भी देखा। वीडियो कॉल पर सोनू सूद को देखने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए। इस दौरान ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। यहां के ग्रामीण सोनू सूद को भगवान मान रहे हैं।

बता दें कि इस परिवार में 5 सदस्य हैं, जिसमें पीड़ित बच्ची चौमुखी, माता उषा देवी, पिता बसंत पासवान एवं भाई अमित कुमार शामिल है। सिर्फ चौमुखी की बड़ी बहन पूरी तरह से ठीक है। दिव्यांग दंपत्ति मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News