हिन्दी फिल्म वी फॉर विक्टर में रॉ एंजेट के रूप में नजर आयेंगे एक्टर सुदीप पांडेय, अगस्त मे होगी रिलीज

हिन्दी फिल्म वी फॉर विक्टर में रॉ एंजेट के रूप में नजर आयेंगे एक्टर सुदीप पांडेय, अगस्त मे होगी रिलीज

PATNA : आज के फिल्मी दौर में द्रेशप्रेम से जुड़ी बहुत सी फिल्में आ रही हैं. हिन्दी सिनेमा में देखा जाये तो आये दिन राष्ट्रवाद से प्रेरित कई फिल्में ने बहुत अच्छा बिजनेस किया है. ऐसी फिल्में दर्शकों को भी काफी पसंद आयी है. इसी कड़ी बिहार के लाल एक्टर सुदीप पांडेय की बहुप्रतीक्षित फिल्म वी फॉर विक्टर अगस्त में पीवीआर में रीलिज होगी. 

आतंकवाद की  पृष्ठभूमि पर बनी मूवी में संदीप पांडेय बॉक्सिंग करते तो नजर आयेंगे साथ में रॉ एंजेट की भूमिका में भी नजर आयेंगे. अभिनेता सुदीप पाण्डेय भोजपुरी फिल्म जगत में एक ऐसा नाम है जो किसी परिचय का मोहताज नही है. जिंदगी की कसौटी के हर एक मोड पर खरा उतरने वाले सुदीप पाण्डेय ने 48 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनेता के रूप मे अपना किरदार निभाया है. वे एक के बाद एक हिट फिल्म देने के उपरांत प्रशंसकों के दिल में अपनी जगह बनाते चले गए. 

बिना किसी फ़िल्मी परिवार के होने के बावजूद फिल्म जगत में पाँव जमा कर सुपरस्टार की ख्याति हासिल करना इन की सबसे बड़ी उपलब्धि है.                  

सुदीप पाण्डेय ने बताया कि फिल्म की अस्सी प्रतिशत शूटिंग मलेशिया, श्रीलंका और मॉरीशस में हुई है. बाकी की शूटिंग भारत में हुई है. इस फिल्म में साउथ फिल्मों की स्टार रूबी परिहार, रसूल टंडन, सुरेश चव्हाण, बंगाली अभिनेत्री पामेला, संघ मित्रा, नासिर अब्दुल्ला, उषा बच्चानी, जसविंदर गार्डनर, संजय स्वराज और देवी शंकर शुक्ला मुख्य कलाकार है. 

इस फिल्म को मणींद्र तिवारी प्रस्तुत कर रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को ऐसे खूबसूरत लोकेशन और सीन्स देखने को मिलेंगे कि फिल्म खत्म होने तक वे पर्दे के मोहपाश में बंधे रहेंगे. इस फिल्म को बनाने में फिल्म अभिनेता, निर्माता सुदीप पाण्डेय ने अपने जीवन के सारे अनुभव को झोंक दिया है. वी फार विक्टर उन देशप्रेमियों की कहानी है जो गुमनाम रहते हुये अपने देश पर बलिदान हो जाते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News