एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Desk: एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी सभी को दी है. इस समय उनका कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है क्योंकि हाल ही में उन्होंने पंजाब के किसानों संग प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. भारत बंद के तहत किए गए प्रदर्शन में हिमांशी भी शामिल हुई थीं. ऐसे में उनका कोरोना की चपेट में आना उन सभी को भी खतरे में डाल देता है जो उस प्रदर्शन में शामिल थे.

हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में वे बता रही हैं कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. वे लिखती हैं- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने हर तरह की सावधनी बरती थी. जैसा आप सभी को पता है कि मै हाल ही में एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने सोचा कि शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करवा लूं. मैं चाहती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आया था वो अपना टेस्ट करवा ले. जो भी इस समय प्रदर्शन कर रहे हैं मेरी उन से विनती है कि वे ये ध्यान रखे कि इस समय महामारी चल रही है. 

मालूम हो कि हिमांशी ने पंजाब के किसानों संग कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन किया था. उस समय उन्होंने कहा था कि सरकार किसानों के साथ खड़ी नहीं दिख रही है. उनके बॉयफ्रेंड आसिम ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी.लेकिन अब उस प्रदर्शन के बाद उनका कोरोना पॉजिटिव आना सभी के लिए चिंता का सबब बन गया है. अब वे प्रदर्शन के दौरान कितनों के संपर्क में आईं, ये पहचानना अपने आप में बड़ी चुनौती साबित होने वाला है.

इस समय कई फिल्मी और टीवी सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. जब से शूटिंग शुरू करने की मंजूरी मिली है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते दिखे हैं. अब हिमांशी का नाम भी इसी लिस्ट में जुड़ गया है.


Find Us on Facebook

Trending News