बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐक्ट्रैस जैकलीन फर्नाडिस की मुश्किलें बढ़ी, ईडी ने जब्त इतने करोड़ की संपत्ति, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

ऐक्ट्रैस जैकलीन फर्नाडिस  की मुश्किलें बढ़ी, ईडी ने जब्त इतने करोड़ की संपत्ति, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

MUMBAI : खबर बॉलीवुड से जुड़ी हुई है, जहां श्रीलंकन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।  ED ने जबरन वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. ईडी ने जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। इससे पहले ईडी ने जैकलीन से मनी लॉड्रिंग के मामले में कई बार जैकलीन से पूछताछ की थी, लेकिन अब एक्ट्रेस के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। 

यह है मामला

इस मामले की जांच एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट कर रहा है। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामला 200 करोड़ रुपए का है। जैकलीन फर्नांडिज को सुकेश चंद्रशेखर से दिसंबर 2020 से अगस्त 2021 के बीच 10 करोड़ रुपए से अधिक के उपहार मिले हैं। उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को 2 जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो ब्रेसलेट, लुईस बटन के शूज, 9 लाख की चार बिल्लियां और 56 लाख के घोड़े जैसी चीजें उपहार में दी है। 

खुद को बताया था जयलिता का रिश्तेदार

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस 2017 से चंद्रशेखर के संपर्क में हैं और उन्होंने अपना परिचय दिवंगत जयललिता के परिवार का बताया था। ईडी की पूछताछ में जैकलीन फर्नांडिज ने बताया था कि मैं सुकेश चंद्रशेखर से फरवरी 2017 से संपर्क में हूं और 2021 में उनकी गिरफ्तारी हुई है। इसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक है और जयललिता के परिवार के हैं। 

ऐसा ईडी ने अपनी चार्जशीट में भी लिखा है। जैकलीन फर्नांडिज ने यह भी कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से उनकी बहन ने डेढ़ लाख डॉलर का लोन लिया है। जैकलीन फर्नांडिस ने यह भी स्वीकार किया कि 15 लाख रुपए उनके भाई के अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं जो कि ऑस्ट्रेलिया में रहता हैं।

इन पर भी कार्रवाई संभव

200 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में न सिर्फ जैकलीन, बल्कि उनके साथ नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बवेजा भी नाम शामिल है। सुकेश ने नोरा को मंहगा बीएमडब्लू गिफ्ट किया था। 

Suggested News