बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभिनेत्री केतकी को महंगा पड़ा शरद पवार से पंगा लेना, आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में भेजी गई जेल

अभिनेत्री केतकी को महंगा पड़ा शरद पवार से पंगा लेना, आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में भेजी गई जेल

DESK. मराठी फिल्मों की अभिनेत्री केतकी चिताले को राकांपा नेता शरद पवार पर टिप्पणी करना महंगा पद गया. महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। चिताले (29) को सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गत शनिवार को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अदालत ने रविवार को उसे 18 मई तक ठाणे पुलिस की हिरासत में भेज दिया था। ठाणे अपराध शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को चिताले को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जिन्होंने अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इससे पहले पुणे साइबर पुलिस ने रविवार को कहा था कि अभिनेत्री को हिरासत में रखने की ठाणे पुलिस की अवधि पूरी होने के बाद वह अभिनेत्री की हिरासत की मांग करेंगे। पुणे साइबर पुलिस ने भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इससे पहले मुंबई, अकोला और धुले जिलों में भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने बताया कि इन थानों में भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505(2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। चिताले द्वारा साझा किए गए पोस्ट में ‘‘नरक इंतजार कर रहा है'' और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं, जैसी बातें हैं, जिसमें कथित तौर पर वरिष्ठ राकांपा नेता शरद पवार पर निशाना साधा गया है।


Suggested News