उदयपुर हत्याकांड की निंदा करने पर एक्ट्रेस को मिली गला काटने की धमकी, हिंदू देवताओं के अपमान पर निहारिका ने जताया था विरोध

उदयपुर हत्याकांड की निंदा करने पर एक्ट्रेस को मिली गला काटने की धमकी, हिंदू देवताओं के अपमान पर निहारिका ने जताया था विरोध

DESK. मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर की घटना की निंदा करना इतना महंगा पड़ेगा ये उन्होंने नहीं सोचा होगा। उन्हें कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। 

दरअसल, निहारिका कुछ दिन पहले ही कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने इस घटना की निंदा की थी। इसके बाद से ही उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। इंस्टाग्राम में निहारिका को अलग-अलग ID से धमकियां मिली हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि अब तेरा भी इसी तरह से गला कटेगा। वहीं कुछ लोगों ने निहारिका की पोस्ट का सपोर्ट भी किया था। लेकिन विरोध करने वालों की सख्या ज्यादा थी। 

कन्हैयालाल की हत्या के बाद इंस्टाग्राम पर उन्होंने कहा था कि देश में खुलेआम मर्डर हो रहे हैं, हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी मिल रही हैं। क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। यह कभी सुनने को नहीं मिला किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है।

निहारिका तिवारी मूलरूप से छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। फिलहाल निहारिका इंडोनेशिया किसी रियलटी शो की शूटिंग कर रही हैं। वह मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ी सीरियल और शोज में काम भी कर चुकी हैं।


Find Us on Facebook

Trending News