बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आदर्श बेउर जेल में बंद कुख्यात ने मांगी सोना कारोबारी से रंगदारी, कहा- अंगूठी दो, नहीं तो ठोक देंगे...

आदर्श बेउर जेल में बंद कुख्यात ने मांगी सोना कारोबारी से रंगदारी, कहा- अंगूठी दो, नहीं तो ठोक देंगे...

PATNA : पटना के आदर्श बेउर जेल में बंद कुख्यात ने सोना कारोबारी से रंगदारी में सोने के अंगूठी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।अपराधियों की धमकी के बाद से स्वर्ण व्यापारी व उसका पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित स्वर्ण व्यापारी ने इस मामले की थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

 मामला पटना से सटे नौबतपुर का है। जहां नौबतपुर बाजार में ओम ज्वेलर्स दुकान के मालिक से रंगदारी में सोने के अंगूठी की मांग की है। फोन से रंगदारी की मांग के बाद डरे सहमे कारोबारी नौबतपुर निवासी अमित कुमार ने थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शिकायत की है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए मोबाइल नंबर के आधार पर जब इसका पूरा इतिहास खंगाला तो पुलिस को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि मोबाइल का टावर लोकेशन पटना के बेउर जेल का बताने लगा। 

जांच में बेऊर जेल मिला लोकेशन

नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद जब उन्होंने टावर लोकेशन को निकाला तो उसका लोकेशन पटना का बेउर जेल स्पष्ट हो रहा था। टावर लोकेशन के आधार पर यह स्पष्ट है कि बेउर जेल में बंद अपराधियों ने मोबाइल से रंगदारी की मांग की है। उन्होंने आगे कहा कि रंगदारी मांगने वाले को पता चल गया है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

Suggested News