नवादा में बिजली की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बच्ची का चल रहा है इलाज

नवादा में बिजली की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बच्ची का चल रहा है इलाज

NAWADA : नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में घटी दो अलग अलग घटनाओं में एक अधेड़ की मौत हो गयी. जबकि एक बच्ची और एक महिला घायल हो गयी है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की कौआकोल थाना क्षेत्र में मड़पो गांव निवासी भगवान तुरिया की पोती खेलने के क्रम में बिजली की अर्थिंग तार के चपेट में आ गई. 

जिसे छुड़ाने के चक्कर में अधेड़ भगवान तुरिया बिजली के सम्पर्क में आ गया. जिसके बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया. परिजनों के सहयोग से बुरी तरह घायल दादा पोती को कौआकोल पीएचसी में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में भगवान तुरिया की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में एक महिला घायल हो गई है. 

इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

उधर नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बुधनबीघा गांव निवासी रामाधीश चौहान के 16 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की आहर में डूबने से उसकी मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम छा गई है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News