कोर्ट जाने के दौरान अपराधियों ने अधिवक्ता को मारी गोली, आक्रोशित वकीलों ने किया सड़क जाम

कोर्ट जाने के दौरान अपराधियों ने अधिवक्ता को मारी गोली, आक्रोशित वकीलों ने किया सड़क जाम

GOPALGANJ : गोपालगंज में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने घर से कोर्ट आने के दौरान एक अधिवक्ता पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

लेकिन हालत नाजुक होने के कारण सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. घायल अधिवक्ता जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत जमसडी गांव का निवासी बताया जा रहा है. आज सुबह अपने मोटरसाइकिल से प्रतिदिन की भांति कोर्ट आ रहे थे. 

इसी दौरान थावे थाना क्षेत्र के बेदू टोला गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिए और उनके ऊपर कई  राउंड फायरिंग कर दी है. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद गोपालगंज कोर्ट के सारे वकील शहर के बीचोबीच मोहनिया चौक पहुंचे और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. उन्होंने प्रशासन से अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की. 

साथ ही वकीलों को सुरक्षा देने की मांग की. जिसके बाद से गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी ने मोहनिया चौक पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे वकीलों को समझा-बुझाकर शांत किया. उन्होंने आश्वासन दिया कि जो भी घटना में संलिप्त होगा. उसकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो जाएगी. आप लोग पुलिस को काम करने दे. पुलिस और कानून पर विश्वास रखें.

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News