अफसर है या गुंडा? हाथ में तिरंगा लिए टीचर अभ्यर्थी पर पटना के ADM ने बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, अब क्या कहेंगे तेजस्वी

अफसर है या गुंडा? हाथ में तिरंगा लिए टीचर अभ्यर्थी पर पटना के ADM ने बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, अब क्या कहेंगे तेजस्वी

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक तरफ 10 लाख नौकरी का वादा किया है, लेकिन बहाली की मांग करने पर सरकारी अधिकारी ही क्रूरता पूर्वक पिटाई कर रहे हैं। पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों ने सतवें चरण की बहाली के लिए सड़क पर उतरे तो पटना एडीएम ने अभ्यर्थी पर बर्बरता पूर्वक लाठियां बरसाई। अभ्यर्थी हाथ में तिरंगा लिए सड़क पर लेटा हुआ था और एडीएम सिर से पैर तक लाठियां बरसा रहे थे। लहूलुहान होने के बाद भी क्रुर अधिकारी थम नहीं रहे थे। इससे सरकार की चौतरफा आलोचना होने लगी है।

सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर पटना में हजारों की संख्या में टीचर अभ्यर्थियों को रोकने के लिए पुलिस को बल का भी प्रयोग करना पड़ा है। इन सबके बीच डाकबंगला चौराहे पर एडीएम द्वारा एक अभ्यर्थी की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इससे पटना प्रशासन चौरतफा घिर गया है।  

 हाथ में तिरंगा लिए हुए था छात्र

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिटाई के दौरान टीचर अभ्यर्थी हाथ में तिरंगा लिए हुए था, उसे उम्मीद रही होगी कि तिरंगा को देखकर शायद पुलिस उसकी पिटाई नहीं करेगी। लेकिन एडीएम साहब को न तो तिरंगे की फ्रिक थी, न ही नौकरी की मांग कर रहे उस अभ्यर्थी, वह तिरंगा पकड़े हुए अभ्यर्थी के सिर पर लगातार डंडे बरसाते रहे। इस दौरान एडीएम साहब को परेशानी न हो, एक पुलिसवाले ने उसके हाथ से तिरंगा छीन लिया। बाद में बुरी तरह घायल अभ्यर्थी को टांगकर किनारे ले जाया गया। बता दें कि शिक्षक अभ्यर्थी नियुक्ति को लेकर नोटिफिकेशन जारी करने की मांग कर रहे थे। जिसको लेकर लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News