बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समाधान यात्रा की तैयारी में जुटा प्रशासन, राजद ने नेता ने कहा - यात्रा के नाम पर मुख्यमंत्री को किया जा रहा नजरबंद

समाधान यात्रा की तैयारी में जुटा प्रशासन, राजद ने नेता ने कहा - यात्रा के नाम पर मुख्यमंत्री को किया जा रहा नजरबंद

AURANGABAD : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों बिहार के विभिन्न जिलों में समाधान यात्रा करने के लिए जा रहे हैं। ऐसे में जल्द ही  उनकी यह यात्रा औरंगाबाद में पहुंचनेवाली है। जिसको लेकर अब जिला प्रसासन ने अपने सभी विभाग को हाई एलर्ट पर कर दिया है। सभी क्षेत्रों में रात दिन काम तेजी से किया जा रहा है।  यात्रा के दौरान बारुण प्रखंड के कंचनपुर पंचायत के कंचनपुर ग्राम में निर्मित पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री के कर कमलों के द्वारा किया जाना है जिसको लेकर जिला प्रसासन के सभी विभाग रात  दिन तैयारिया में जुटी हुई है 

चाहे जिला समाहरणालय की मरमती हो या रंग रोगन हो या कंचनपुर जाने की सड़क हो तथा पंचायत सरकार भवन का कार्य हो या उस गाँव की गली नाली हो इतना ही नही सरकार भवन के आस पास आवास लाभुको की भी घर को जिला प्रसासन के द्वारा कार्य कराये जा रहे है जिससे माननीय के पास शिकायत न पहुचे जिसको लेकर हर बिन्दु को ध्यान में रखा जा रहा है।  वही आस पास के कई गांव के ग्रामीणो ने यह बताया कि आज मुख्यमंत्री को आना है तो जिला प्रशासन रात दिन कार्य मे जुटी हुई है लेकिन इसी पंचायत के कई गांव ऐसा है जहाँ आज भी लोग जिल्त भरी जिंदगी जीने पर मजबूर है।

राजद नेता ने माना मुख्यमंत्री को कर दिया जाता है नजरबंद

आज आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी गांव विकास के किरण से कोसो दूर है। कई गाँव तो कंचनपुर पंचायत ऐसे है। जहां जाने का आज भी रास्ता नही बनाया गया। लोग आज भी कच्ची पगडंडी से ही आते जाते है।  जब इस बिंदू पर राजद कार्यकर्ता रामसुन्दर यादव से बात किया गया तो उन्होंने साफ शब्दों में बताया कि हमारे मुख्यमंत्री को जिला के अधिकारी तथा कर्मचारियों के द्वारा नजरबन्द कर दिया जाता है जिसे मुख्यमंत्री वस्तु स्थिती से अवगत नही हो पाते है जिसके कारण औरंगाबाद जिला आज भी विकाश के मामले में कोसो दूर है क्योंकि यह जिला अधिकारियों का शिकार बन कर रह गया है।

Suggested News