दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर प्रशासन ने पूजा समितियों की बुलाई बैठक, सरकार के नियमों का पालन करने का दिया निर्देश

दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर प्रशासन ने पूजा समितियों की बुलाई बैठक, सरकार के नियमों का पालन करने का दिया निर्देश

KATIHAR : कटिहार में दुर्गा पूजा के आयोजन को लेकर लगभग सभी आयोजन समिति के साथ जिला प्रशासन ने महत्वपूर्ण बैठक संपन्न करते हुए कोरोना प्रोटोकॉल को मानने के साथ-साथ सरकार द्वारा जारी अन्य निर्देश से भी अवगत करवा दिया है, मंदिर एवं पूजा पंडालों में दुर्गा पूजा के आयोजन करने वाले समितियों ने भी सरकार द्वारा है जारी नियम के तहत कटिहार जिला प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देश को पूरी तरह पालन करने की बात कर रहे हैं।

पूजा समिति की तरफ से सरकार के गाइडलाइन का पालन करने का भरोसा दिया गया है। एसएसवाई क्लब के संजय सिंह ने बताया कोरोना महामारी को देखते हुए पंडाल का आकार भी पहले की तुलना में छोटा रखा जा रहा है। 

 जिलाधिकारी ने कहा कि सिर्फ कटिहार शहर में ही लगभग पचास स्थानों पर दुर्गा पूजा का आयोजन होता है, सभी से जिला प्रशासन द्वारा जारी निर्देश को मानते हुए शांतिपूर्ण और सौहार्द के साथ दुर्गा पूजा मनाने की अपील की गई है। सभी पूजा समितियों को निर्देश दिया गया है वह पंडालों में 25 से ज्यादा लोगों को एक साथ अंदर न जाने दें। साथ ही उन्होंने बताया कि सभी पूजा पंडालों के पास सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News