बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन, सुरक्षा बलों के साथ जवानों ने नक्सल प्रभावित इलाकों में चलाया सर्च अभियान

जमुई में लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन, सुरक्षा बलों के साथ जवानों ने नक्सल प्रभावित इलाकों में चलाया सर्च अभियान

MUNGER : मुंगेर जिला अंतर्गत पड़ने वाले जमुई लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत तारापुर विधानसभा क्षेत्र के नक्सल प्रभावित भीमबांध जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ एसपी मुंगेर के निर्देश पर एएसपी अभियान कुणाल के नेतृत्व में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन में एसटीएफ, सीआरपीएफ और जिला बल शामिल है। 

सर्च अभियान के दौरान एसएसबी, सीआरपीएफ, सैप, एसटीएफ और जिला पुलिस के संयुक्त टीमों ने वासुदेवपुर पहाड़ी, परमानंदपुर पहाड़ी, घोड़ाखुर, गंगटी सहित भीमबांध जंगल के अन्य पहाड़ी क्षेत्रों में सर्च अभियान चलाया गया। 

मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने व मतदाताओं को किसी तरह से कोई दिक्कत नहीं हो। जिसको लेकर जिले के सभी सीमावर्ती इलाकों में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। वही जंगल के अंदर में पुलिस कैंप स्थापित हो जाने से नक्सलियों का मनोबल टूटा है। जमुई लोक सभा चुनाव के लिये प्रथम फेज में 19 अप्रैल को मतदान होना है।   

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट  

Suggested News