बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटा प्रशासन, 9 दुकानदारों को जारी किया नोटिस, बिना मास्क वाले लोगों का काटा चालान

लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटा प्रशासन, 9 दुकानदारों को जारी किया नोटिस, बिना मास्क वाले लोगों का काटा चालान

SUPAUL :  कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश में 31 जुलाई तक का लॉकडाउन किया गया है। इधर प्रशासन भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है। 

इसी कड़ी में आज सुपौल जिले में एसडीएम विनय कुमार सिंह, एएसडीएम प्रमोद कुमार, अंचलाधिकारी, थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह पूरे दलबल के साथ शहर में घूम-घूमकर लॉकडाउन का जायजा लिया। 

इस दौरान एसडीएम विनय कुमार सिंह एवं एएसडीएम प्रमोद कुमार ने बाजार क्षेत्र के दुर्गा मंदिर चौक मेलग्राउंड, पंचमुखी चौक पर बिना मास्क के चल रहे लोगों को जमकर फटकार लगाई और जुर्माना वसूला। वहीं लॉक डाउन के दौरान समय सीमा के बाद खुले हुए 9 दुकानदारों को नोटिस जारी किया गया। 

प्रशासन द्वारा पूरे शहर में माइक द्वारा लोगों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन, बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने और जरुरी होने पर मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने की अपील की गई।  

इस बाबत अनुमंडल पदाधिकारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि बाजार के मुख्य मार्गो के भ्रमण के दौरान भीड़-भाड़ लगाने वाले सात दुकानदारों एवं लॉक डाउन के दौरान नियम के विरुद्ध कपड़े के दो दुकाने खुला होने को लेकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के मामले में नोटिस निर्गत किया गया है। 

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही बिना मास्क के बाजार घूम रहे 23 लोगों का चलान भी काटा गया है। अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि कोरोना से बचने का सबसे बड़ा उपाय घरों के अंदर रहना और बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग करना है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News