बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल के छातापुर में पंचायत चुनाव को लेकर चुस्त नजर आया प्रशासन, खुद व्यवस्था करते आए नजर त्रिवेणीगंज एसडीएम

सुपौल के छातापुर में पंचायत चुनाव को लेकर चुस्त नजर आया प्रशासन,  खुद व्यवस्था करते आए नजर त्रिवेणीगंज एसडीएम

SUPOUL :- जिले के छातापुर प्रखंड में तृतीय चरण पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार की सुबह से ही एसडीएम एस जेड हसन व डीएसपी गणपति ठाकुर लगातार मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते दिख रहे हैं। सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए एसडीएम  व डीएसपी ने अधिकांश मतदान केंद्रों में पहुंचकर अनावश्यक बैठे लोगों को मतदान केंद्रों से दूर भगाया ताकि अव्यवस्था न फैले। 

अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन व डीएसपी गणपति ठाकुर ने सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने तमाम मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान कर रहे लोगों को मास्क लगाने और दूरी का पालन करने को कहा। इसके बाद उन्होंने मतदान केंद्रों के कर्मचारियों से भी मतदान ठीक से होने के बारे में जानकारी ली। वहीं मतदान केंद्रों पर आसपास मौजूद अनावश्यक खड़े लोगों से मतदान करने के संबंध में जानकारी ली और अनावश्यक खड़े होने पर सुरक्षा कर्मियों को ऐसे लोगों को दो सौ मीटर दूर करने के निर्देश दिए।

 एसडीएम ने बताया कि सभी मतदान केंद्रों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। यदि कहीं भी कोई भी गड़बड़ी करते पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। छातापुर प्रखंड में कुल 330 मतदान केंद्र बनाए गये हैं   सभी केंद्रों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान कराया जा रहा है,


Suggested News