बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरे इलाके के हाईस्कूलों में नहीं मिलता एडमिशन, निराश छात्रों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, शिक्षा विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

दूसरे इलाके के हाईस्कूलों में नहीं मिलता एडमिशन, निराश छात्रों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, शिक्षा विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

PATNA : छात्रों ने हाई स्कूल की मांग को लेकर पटना सिटी के अगमकुआँ थाना क्षेत्र के पटना मसौढ़ी मोड़ के पास सड़क पर आगजनी कर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा किया । साथ ही सरकार और शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी की है। । सड़क जाम होने के कारण पटना मसौढ़ी रोड पर यातायात पूरी तरह बाधित रहा । साथ ही पटना मसौढ़ी रोड पर छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। 

वहीं जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को किसी तरह  समझा - बुझा कर शांत कराया और जाम हटा कर परिचालन को सामान्य कराया। इस दौरान हंगामा कर रहे छात्रों का कहना था कि बड़ी पहाड़ी इलाके में पांच किलोमीटर तक कोई हाई स्कूल नहीं है और दूसरे इलाके के हाई स्कूल में जाने पर एडमिशन नहीं लिया जाता है। 

ऐसे में छात्रों का भविष्य अधर में अटका हुआ है लोक सभा चुनाव होने वाला है नेता बोर्ड मांगने आ रहे है पर छात्रों के वबिष्य की बात नही कर रहे है सिर्फ आश्वासन देकर जा रहे है। जितने के बाद नेता उन छात्रों के तरफ कोई ध्यान नहीं देंगे।

REPORT - RAJNISH

Suggested News