बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ एडमिट कार्ड, परीक्षा ले रहे अधिकारी भी हुए हैरान

सिपाही भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ एडमिट कार्ड, परीक्षा ले रहे अधिकारी भी हुए हैरान

LUCKNOW : यूपी में आज से कांन्स्टेबल के 60 हजार से ज्यादा पदों के लिए दो भर्ती परीक्षा शुरू हुई है। जिसमें 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवारों ने आवेदन दिया है। इन आवेदनों में एक  नाम एक्ट्रेस सन्नी लियोनी का भी है.  एडमिट कार्ड पर न सिर्फ सन्नी लियोनी की तस्वीर लगी हुई थी, बल्कि उसके परीक्षा  केंद्र का जिक्र था। जिनके नाम का एडमिट कार्ड सामने आते ही परीक्षा ले रहे अधिकारी भी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि अफसरों के बीच इसकी जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई. प्रशासनिक अमला भी हरकत में आ गया

इस एडमिट कार्ड पर  नाम के आगे सनी लियोनी, रोल नंबर 1575771, रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 और परीक्षा केंद्र संख्या 51010, परीक्षा केंद्र का नाम, कन्नौज जिले के तिर्वा स्थित श्रीमती सोनेश्री स्मारक महाविद्यालय लिखा हुआ था। ड्यूटी पर मौजूद अधिकारियों और कॉलेज को जब अभ्यर्थियों की लिस्ट में इस परीक्षार्थी के बारे में पता चला तो वो चौंक गए. देखते ही देखते सनी लियोनी के नाम से जारी प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

शनिवार से शुरू हुई यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा के तहत पहली पाली के दौरान अफसरों के बीच यह जानकारी पहुंची तो असमंजस की स्थिति पैदा हो गई। प्रवेश पत्र की लिस्ट में शामिल इस अभ्यर्थी की जानकारी के बाद संबंधित सेंटर पर प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया।

बताते चलें कि 17 और 18 फरवरी को होने वाली सिपाही भर्ती परीक्षा 2 शिफ्ट में आयोजित की जा रही है. पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक. परीक्षार्थियों को शिफ्ट शुरू होने से दो घंटे पहले एग्जाम सेंटर पर रिपोर्ट करने की सलाह दी गई है.

बिहार का युवक गिरफ्तार

पुलिस की मुस्तैदी के चलते मैनपुरी में एक 'मुन्नाभाई' पकड़ा गया है. अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने पहुंचा 'मुन्नाभाई' बायोमेट्रिक जांच में पकड़ा गया. वो बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है, जो कि मैनपुरी कुरावली के रहने वाले युवक की जगह परीक्षा दे रहा था. हालांकि, बॉयोमेट्रिक जांच में फिंगरप्रिंट मैच नहीं होने से उसकी पोल खुल गई. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. इसके साथ कितने लोग शामिल हैं, इस बारे में पता लगाया जा रहा है.

Suggested News