स्त्री लज्जा भंग एवं हत्या के प्रयास के आरोपी के घर डुगडुगी बजाकर चिपकाया गया इश्तेहार

स्त्री लज्जा भंग एवं हत्या के प्रयास के आरोपी के घर डुगडुगी बजाकर चिपकाया गया इश्तेहार

KAIMUR :  कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस ने दो अलग-अलग गांव में हत्या के प्रयास करने के तीन आरोपियों के घर व्यवहार न्यायालय भभुआ के आदेश पर डुगडुगी बजाकर इश्तेहार चस्पाया है । समय पर कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर घर का होगा कुर्की जब्ती। जीन दो गांव के आरोपी के घर इस्तिहार चसपाया गया है उसमें मोहनिया थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव के शक्ति सिंह और महंगू सिंह शामिल है । वहीं दूसरा मोहनिया शहर के वार्ड 9 में स्त्री लज्जा भंग एवं हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी रमेश सिंह उर्फ बच्चा सिंह शामिल है । इन दोनों के घर के पास माइकिंग करते हुए पुलिस ने डुगडुगी बजाकर इस्तेहार चस्पाय गया। इस घटना को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया माननीय न्यायालय द्वारा मोहनिया थाना कांड संख्या 270/22 में मोहनिया थाना के अनंतपुर गांव में हत्या के प्रयास के आरोप में शक्ति सिंह और महंगु सिंह को फरार घोषित किया गया । उनके विरूद्ध डुगडुगी बजाकर और माईकिंग कर के इस त्यौहार का तमिला किया गया। जिसका इश्तिहार माननीय व्यवहार न्यायालय से जारी किया गया था

वहीं दूसरा मामला मोहनिया थाना के कांड संख्या 60/20 में हत्या के प्रयास और स्त्री लज्जा भंग करने के आरोप में मोहनिया शहर के वार्ड संख्या 9 में रमेश सिंह उर्फ बच्चा सिंह के विरुद्ध माननीय व्यवहार न्यायालय भभुआ द्वारा इश्तिहार जारी किया गया था । जो डूगडूगी बजाकर आज उनके घर पर इस्तेहार चस्पा दिया गया है । इसके बाद भी वह व्यवहार न्यायालय भभुआ में हाजिर नहीं होंगे तो उनके घर का कुर्की जब्ती कर दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News