जूनियर के विवाद का निपटारा करने जा रहे अधिवक्ता की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

जूनियर के विवाद का निपटारा करने जा रहे अधिवक्ता की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

SITAMADHI : बिहार के सीतामढ़ी जिले में सड़क हादसा में अधिवक्ता की मौत का मामला सामने आया है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि अधिवक्ता की हत्या की गई  है। इस पूरे मामले में अधिवक्ता का जूनियर चुन्नू भी जख्मी हो गया है। जिसे शहर के एक निजी क्लीनिल में भर्ती कराया गया हुआ है। मृतक अधिवक्ता शहर के हॉस्पिटल रोड निवासी अजीत कुमार उर्फ राकेश कुमार है।

घटना मेहसौल ओपी के सीतामढ़ी-डुमरा रोड स्थित नहर चौक के समीप की है। जहां देर रात  अधिवक्ता अपने जूनियर चुन्नू कुमार के साथ उसे पहुंचाने के लिए बाइक से जा रहे थे। इसी बीच डुमरा रोड के साहू चौक के समीप   अज्ञात चारपहिया वाहन की ठोकर से अधिवक्ता और उनका जूनियर चुन्नू गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।  फिलहाल, जूनियर का इलाज शहर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। 

जूनियर वकील के पारिवारिक विवाद में कर रहे थे पंचायती

परिवार का कहना है कि वकील अजीत कुमार के जूनियर का कोई पारिवारिक विवाद चल रहा था। जिसमें वह पंचायती कर रहे थे। परिजनों को आशंका है कि इसी विवाद में उनकी हत्या की गई है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। मौके पर डीएसपी समेत नगर और मेहसौल ओपी पुलिस पहुँच घटना के जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News