बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में फेंकी हुई मिली अधिवक्ता की लाश, पिता की हत्या के आरोप में काट चुका था सजा

खेत में फेंकी हुई मिली अधिवक्ता की लाश, पिता की हत्या के आरोप में काट चुका था सजा

MOTIHARI : जिले के चकिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अधिवक्ता की लाश बरामद की गई है। बताया गया कि बदमाशों ने दूसरी जगह हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से खेत में फेंक दिया था। मृत अधिवक्ता की पहचान मनोज कुमार (48) के रूप में की गई है। वह जिला विधिक संघ के सदस्य भी थे।

अधिवक्ता मनोज कुमार का शव मोहनापुल के समीप एनएच किनारे एक खेत में फेंका हुआ मिला है। परिजनों ने बताया कि कि रविवार दोपहर को किसी काम के लिए निकले थे। परंतु जब देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो अन्य जगहों पर पता किया गया। परंतु कहीं पता नहीं चला। सोमवार सुबह उनका शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने उनके सिर में गोली मारी है। जिसके कारण पूरा चेहरा खून से लथपथ था। 

पिता की हत्या के आरोप में जेल भी गए

यह भी बात सामने आई है कि मनोज कुमार पर अपने पिता वृजुनाथ द्विवेदी की हत्या का आरोप था, जिसमें चार साल पहले वह सजा काटकर बाहर आए थे। के पुत्र अमन, दो पुत्री व पत्नी पुष्पा देवी का रो-रो कर बुरा हाल था। बताया कि मामले में अभी तक एफआईआर के लिए कोई आवेदन नहीं आया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचते ही गांव में चारों ओर मातम छा गया


Suggested News