बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अधिवक्ता ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, डायल 112 की टीम ने बचाया

पटना में अधिवक्ता ने छात्रा के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, डायल 112 की टीम ने बचाया

पटना. शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र इलाके में डायल 112 की टीम ने एक छात्रा के आबरू लूटने से बचाया है। दरअसल, शुक्रवार को डायल 112 की टीम को सुचना मिली की शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एनर्जी पार्क के एक मकान में युवती के साथ छेड़खानी हो रही है। सूचना मिलते ही 112 की टीम घटना स्थल पर पहुंची, जहां से छात्रा को सुरक्षित बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी  को हिरासत में लिया है।

पीड़ित छात्रा का आरोप है कि वे विगत एक दिसंबर से आरोपी  निरंजन कुमार के पास इंटर्नशिप कर रही थी। हाल के एक दो दिनों में उसकी इंटर्नशिप पूरी होनी थी। शुक्रवार को अधिवक्ता द्वारा छात्रा को फोन कर उसे अपने घर फेयरवेल पार्टी के लिए बुलाया। यहां पीड़िता को अधिवक्ता ने अपने बेडरूम में ले जाकर दरवाजा बंद करने को कहा। फिर पीड़िता आई लव यू...आई लाइक यू कह उसके साथ गलत करने का प्रयास किया।

हांलाकि पीड़ित छात्रा चीखते चिल्लाते कमरे से बाहर निकलकर फोन से अपने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी है। पीड़ित छात्रा पटना के एक कॉलेज की छात्रा है, जिसका आरोप है कि उसे अधिवक्ता द्वारा घर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर उसकी अस्मत को तारतार करने का प्रयास किया गया। हांलाकि लिखित शिकायत मिलने के बाद शास्त्री नगर की पुलिस इस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं शास्त्री नगर थाना पहुंची पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस से दोषी  को सजा दिलाने की मांग की है।

Suggested News