बड़े दिलवाले है अफगानी खिलाड़ी राशिद, मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड की उनलोगों के नाम

बड़े दिलवाले है अफगानी खिलाड़ी राशिद, मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड की उनलोगों के नाम

NEWS4NATION DESK : कोलकाता में शुक्रवार को खेले गये आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स के लिए ट्रंप कार्ड रहे अफगानिस्तार के ऑलराउंडर राशिद खान बड़े दिलवाले है। इस मैच में उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। राशिद के इस शानदार प्रदर्शन के कारण उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' से नवाजा गया। जीत के बाद राशिद खान ने अपना अवॉर्ड उन लोगों को समर्पित किया, जिन्होंने कुछ दिनों पहले अफगानिस्तान में एक क्रिकेट मैच के दौरान बम ब्लास्ट में अपनी जान गंवा दी थी।

AFGHANI-PLAYER-RASHID-THE-GREAT-HEARTED-THE-NAMES-OF-THOSE-MEN-OF-THE-MATCH-AWARD2.jpg

यहां बता दें कि अफगानिस्तान के पूर्वी नांगरहर प्रांत में एक क्रिकट मैच के दौरान पिछले दिनों धमाकों में कई लोगों की मौत हुई थी। रमजान के पवित्र महीने के दौरान रात में आयोजित टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ी और सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे। 

AFGHANI-PLAYER-RASHID-THE-GREAT-HEARTED-THE-NAMES-OF-THOSE-MEN-OF-THE-MATCH-AWARD3.jpg

सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को उसी की धरती पर 13 रन से हराकर आईपीएल फाइनल में जगह बना ली। सनराइजर्स हैदराबाद की इस जीत में राशिद खान का अहम योगदान रहा। अफगानिस्तान का यह हैदराबाद के लिए मैच में ट्रंप कार्ड साबित हुआ। 

AFGHANI-PLAYER-RASHID-THE-GREAT-HEARTED-THE-NAMES-OF-THOSE-MEN-OF-THE-MATCH-AWARD4.jpg

उन्होंने पहले बल्ले से जलवा दिखाते हुए 10 गेंद में 34 रन ठोंके और बाद में अपनी फिरकी में कोलकाता के तीन मुख्य बल्लेबाजों को फंसाने का काम किया। इतना ही नहीं राशिद खान ने एक रन आउट भी किया और आखिरी ओवर में दो शानदार कैच भी लपके।

Find Us on Facebook

Trending News