शादी के 20 दिन बाद ही उतरा प्यार का बुखार, बीच सड़क पर युगल जोड़े ने जमकर की हाथापाई

शादी के 20 दिन बाद ही उतरा प्यार का बुखार, बीच सड़क पर युगल जोड़े ने जमकर की हाथापाई

जहानाबाद. विवाह के पहले तक जिसके साथ सात जन्मों का बंधन बनाए रखने का सपना देखा गया था वह बंधन शादी के 20 दिनों बाद ही बोझ लगने लगा. अब स्थिति है कि घर की चारदीवारी से बाहर निकलकर युगल जोड़ा सड़क पर हाथापाई कर रहा है. दुनिया तमाशबीन है और नव दम्पत्ति उपहास का पात्र बनकर सरेराह अपनी बेज्जती करा रहे हैं. यह देखने को जहानाबाद में जहाँ प्यार का बुखार विवाह के करीब 20 दिन बाद ही उतर गया. नव दम्पत्ति में सड़क पर ही धक्कामुक्की होने लगी. 

सदर अस्पताल जहानाबाद में इलाज के लिए एक महिला पहुंची तो वहां तमाशा हो गया. महिला के आने के कुछ समय बाद ही तुरंत पीछे से उसका पति भी पहुंच गया. फिर दोनों के बीच पहले कुछ तीखी तकरार हुई और फिर दोनों में स्थिति धक्कम मुक्की की गई. रोती-बिलखती युवती किसी को कुछ भी साफ साफ कहने से बच रही थी. वहीं उसका पति महिला को जबरन अपने साथ ले जाने को आमदा दिखा. काफी तनातनी के बाद महिला और उसका पति दोनों एक ऑटो में सवार होकर वहां से निकल गए. 

बीच सड़क तमाशा बने नव युगल के बारे में कहा जा रहा है कि वे जहानाबाद के महमदपुर गांव के रहने वाले हैं. युवक का नाम दीपक है. उनके विवाह की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो दिसम्बर के पहले सप्ताह की हैं. दोनों के बीच विवाद किस बात को लेकर था यह तो पता नहीं चला लेकिन इस घटना ने लोगों को चर्चा का विषय दे दिया है. 

अब लोग कह रहे हैं कि प्रेम के बारे में बहुत सारी धारणाएं बनी हुई है कि प्रेम अंधा होता है, देखकर किया जाता है, हो जाता है, प्रेम पागलपन है, प्रेम दीवानापन है, प्रेम आकर्षण है, प्रेम उजाला है उमंग है, प्रेम उत्साह है दिल की सर्जनशीलता है, दो दिलों का एक हो जाना है, प्रेम मार्गदर्शक है, प्रेम एहसास है, प्रेम आवारा है, प्रेम मनुष्य का स्वभाविक भाव है. जितने लोग उतनी तरह की बातें प्रेम को लेकर की जाती है. लेकिन प्रेम का बीच सड़क पर तमाशा बनना जरुर किसी को रास नहीं आया.  


Find Us on Facebook

Trending News