लंबे अरसे बाद लालू यादव को लोगों ने सार्वजनिक रूप से देखा, ऐसे दिख रहे है राजद सुप्रीमों

लंबे अरसे बाद लालू यादव को लोगों ने सार्वजनिक रूप से देखा,  ऐसे दिख रहे है राजद सुप्रीमों

NEWS4NATION DESK :चारा घोटाला मामलों में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रांची के रिम्स अस्पताल से सीबीआइ की विशेष अदालत में पेशी के लिए ले जाया गया है। 

एक लंबे अरसे बाद लालू प्रसाद यादव को सार्वजनिक रूप से लोगों ने देखा। आज गुरुवार को जब रिम्स के पेइंग वार्ड से लालू प्रसाद बाहर निकले बाहर में उनके समर्थकों के साथ-साथ आमलोगों की भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ी थी। 

लालू प्रसाद ने आसमानी रंग का स्वेटर पहन रखा था। गले में मफलर और सिर में टोपी पहन रखी थी। वहीं उन्होंने ब्राउन रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था। राजद सुप्रीमों को दो लोग लालू प्रसाद को सहारा देकर गाड़ी में बैठाते हुए दिखें। 

बता दें चारा घोटाले के सबसे बड़े डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी मामले आज गुरुवार 16 जनवरी को सुनवाई होनी है। सुत्रों के अनुसार  इस मामले के सबसे बड़े आरोपी राजद सुप्रीमों व बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को कई सवालों के जवाब देने होंगे।

बताया जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को गुरुवार को 24 साल बाद करीब 22 सवालों के जवाब अदालत को देने होंगे। ये सवाल डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी एवं मुख्यमंत्री काल में किए गए भ्रष्टाचार से जुड़े होंगे।


गौरतलब है कि सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसके शशि की अदालत ने मंगलवार 14 जनवरी को सुनवाई करते हुए इस मामले में लालू प्रसाद के बयान की तारीख 16 जनवरी निर्धारित की।

तारीख निर्धारित होने के बाद अदालत ने बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा होटवार के जेल अधीक्षक को लालू प्रसाद को भेजने का निर्देश दिया।

बता दें लालू प्रसाद चारा घोटाले के पांच मामलों में आरोपी हैं। चार मामलों में फैसला आ चुका है। चारों मामले में साढ़े तीन साल से 14 साल की सजा सुनायी गई है, जिसकी सजा लालू काट रहे हैं।

वर्तमान में लालू प्रसाद बीमार चल रहे हैं और रिम्स में उनका इलाज चल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News