बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के एक माह बाद ही दहेज की खातिर लालची पति ने गर्भवती बीवी को घर से निकाला, इंसाफ मांगने थाने पहुंची विवाहिता

शादी के एक माह बाद ही दहेज की खातिर लालची पति ने गर्भवती बीवी को घर से निकाला, इंसाफ मांगने थाने पहुंची विवाहिता

GAYA : दहेज की मांग  पूरी नही करने पर पति ने गर्भवती पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया।  जिसके बाद पीड़ित पत्नी न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंच गई । महिला थाना की  पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए केस  दर्ज  किया है। यह मामला है गया जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर की है। 

22 मार्च को हुई थी शादी

वहीं इस संदर्भ में पीड़िता ज्योति कुमारी  ने  बताया कि मेरी शादी हिन्दू रीति रिवाज से  आकाश मिश्रा पिता दीपू मिश्रा के पुत्र के साथ हुई है. आकाश मिश्रा नवादा जिले के सिरदलहा  थाना क्षेत्र के परतापुर का रहने वाला है । मेरी शादी  20 मार्च 2022 को हुई थी. मेरी शादी में माँ ने  दहेज में 6 लाख रुपया नगद एवम एक मोटर साईकिल तथा घर का पूरा सामान दी थी। 

ससुर ने तान दी बंदूक

पीड़िता  ने यह भी बताया कि शादी के बाद  मेरे पति मेरे साथ हमेशा मारपीट करते थे। यहां तक कि किरासन तेल छिड़कर जान से मारने की कोशिश भी किया और मेरे सासुर भी मेरे साथ मारपीट कर मेरे सिर पर बंदूक रखकर जान से मारने की धमकी भी देते थे  और कहते थे कि तुम अपनी मा से पैसा मांग कर लाओ नही तो जान से मार देंगे।

 पीड़िता ने यह भी बताया कि मेरे पति और ससुर एवम पूरे ससुराल के परिवार के द्वारा हमेशा पैसा की मांग की जाती है नही पैसा लाने पर मेरे साथ हमेशा मारपीट की जाती है । पीड़िता ने यह बताया कि मैं एक महीना का गर्भवती हूं । उसके बाद भी मेरे ससुराल वाले मारपीट कर घर से निकाल दिया । मैं तंग आकर इसकी सूचना महिला थाना को दी है। महिला थाना पुलिस ने हमे आश्वासन दी है कि इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी।  मामले में महिला थाना के प्रभारी रविरंजना कुमारी ने कहा कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी ।


Suggested News