हथियार के बल पर पर छात्रा को अगवा करने के बाद दुष्कर्म, एक गिरफ्तार 3 फरार

हथियार के बल पर पर छात्रा को अगवा करने के बाद दुष्कर्म, एक गिरफ्तार 3 फरार

NAWADA :   नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. छात्रा कोचिंग से पढ़ाई कर अपनी बुआ के घर लौट रही थी. इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस सम्बन्ध में  पीड़िता के पिता के बयान पर गांव के ही मुदित कुमार सिन्हा उर्फ गुंजन के विरुद्ध रजौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

 पीड़िता मूल रूप से अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और रजौली के एक गांव में दो साल से अपने बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी. थाना को दिए आवेदन में पिता ने कहा है कि 20 जुलाई को बेटी कोचिंग पढ़ने रजौली गई थी. जब वह वहां से पढ़कर घर लौट रही थी तो कोचिंग के बाहर मुदित उसका इंतजार कर रहा था. बेटी के सुनसान जगह परपहुंचते ही आरोपित ने उसे जबरन अगवा कर लिया और अपने साथ बाइक से कोडरमा की ओर ले गया. 

रास्ते में बेटी को दुष्कर्म कर जंगल में फेक देने की धमकी भी दी. इसकी वजह से बेटी चुपचाप बैठी रही. देर शाम कोडरमा (झारखंड) के सदर अस्पताल से अनिल कुमार नामक एक व्यक्ति का फोन आया कि बेटी घाटी में जख्मी हालत में मिली है और कोडरमा पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया है. जिसके बाद वे कोडरमा पहुंचे और थानाध्यक्ष के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया. इधर पीड़िता ने बताया कि उसे मुदित समेत चार युवकों ने हथियार के बल पर अगवा किया था. 

वहीं कोडरमा के थानाध्यक्ष ने बताया कि मुदित और नाबालिग लड़की घायल अवस्था में घाटी में मिले थे. दोनों को सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया था. पीड़िता के पिता से प्राप्त आवेदन को रजौली थाना भेज दिया गया है. साथ ही दोनों को भी सुपुर्द कर दिया गया है. पूरे मामले को लेकर रजौली थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि अपहरण और दुष्कर्म से संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है. छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया है. 

महिला थाने की पुलिस को भी घटना से अवगत कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपित को गिरफ्तार किया गया है. तीन अन्य युवकों की भूमिका इस घटना में क्या रही, यह जांच के बाद ही स्पष्ट होगा. पीड़िता का अदालत में 164 का बयान सोमवार को दर्ज कराया जाएगा.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News