आखिरकार राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे तेजस्वी, कयासों पर लगा विराम

आखिरकार राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे तेजस्वी, कयासों पर लगा विराम

PATNA : राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आखिरकार तेजस्वी यादव पहुंच गए। वहीं राबड़ी देवी और मीसा भारती भी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं।  वे आज बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। कल जिस तरीके से पार्टी की स्थापना दिवस के कार्यक्रम में तेजस्वी ने शिरकत नहीं किया था उससे उनकी काफी किरकिरी हुई थी. 

इसके बाद वे आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंच गए है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आज की बैठक काफी महत्वपूर्ण है और इसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। 

वहीं केन्द्रीय बजट पर तेजस्वी ने कहा कि यह पूरी तरह से गरीबों को छलने वाला बजट है। बजट में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे गरीबों का कुछ भला हो। उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज किया गया है। वहीं बिहार की भी पूरी तरह से अनदेखी की गई।

बता दें कि कल राजद ने अपना 23वां स्थापना दिवस मनाया। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में इसे लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का उद्घाटन में राबड़ी देवी पहले तो काफी देर तक अपने दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप का इंतजार की। लेकिन जब दोनों नहीं पहुंचे तो उन्होंने उनकी अनुपस्थिति में कार्यक्रम का उद्घाटन कर दी। हालांकि बाद में तेजप्रताप यादव कार्यक्रम में देर से ही सही शामिल हुए, लेकिन तेजस्वी नहीं आएं। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News