बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना पर सर्वदलीय मीटिंग के बाद CM नीतीश बोले- कल दोपहर बाद निर्णय का करेंगे ऐलान

कोरोना पर सर्वदलीय मीटिंग के बाद CM नीतीश बोले- कल दोपहर बाद निर्णय का करेंगे ऐलान

PATNA: बिहार में जारी कोरोना संकट को लेकर आज सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी। राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में चल रही सर्वदलीय बैठक खत्म हो गई है। बैठक में सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने अपने-अपने सुझाव दिये. ऑल पार्टी मीटिंग के बाद सीएम नीतीश ने ऐलान किया कि रविवार को बैठक होगी इसके बाद जो निर्णय लिये जायेंगे उसका ऐलान दोपहर बाद कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में सभी दल के नेताओं ने अपनी राय दी है। अब दिये गए सुझाव की क्राइसिसि मैनेजमेंट ग्रुप समीक्षा करेगी। रविवार को हमने सभी जिलों के डीएम के साथ बैठक बुलाई है। उसमें भी पूरी स्थिति की समीक्षा की जायेगी। इसके बाद कल जो निर्णय लिये जायेंगे उसके बारे में रविवार दोपहर बाद जानकारी दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है।कल से आज संख्या बढ़ी है। कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जो निर्णय लिया जाना आवश्यक होगा वो लिया जाएगा। 

राज्यपाल की अध्यक्षता में मीटिंग

बता दें, कि आज 11 बजे से राज्यपाल की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से ऑल पार्टी मीटिंग चल रही थी। राज्यपाल फागू चौहान राजभवन सचिवालय से तो मुख्यमंत्री संवाद से मीटिंग में जुड़े थे। वहीं तमाम दल के नेता भी वर्चुअल माध्यम से मीटिंग में शामिल हो रहे थे। कोरोना लेकर यह महत्वपूर्ण मीटिंग करीब तीन घंटे चली।


Suggested News