बिहार BJP की भद्द पिटने के बाद नेतृत्व ने 'शराबी' जिलाध्यक्ष को हटाया, नये नेता को दी जिम्मेदारी

बिहार BJP की भद्द पिटने के बाद नेतृत्व ने 'शराबी' जिलाध्यक्ष को हटाया, नये नेता को दी जिम्मेदारी

PATNA: शराबबंदी वाले राज्य में शराब के शौकीन बीजेपी  जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। भाजपा कार्यालय में बैठकर शराब पीनेवाले नेताजी पर अब जाकर प्रदेश नेतृत्व ने कार्रवाई की है.  झंझारपुर संगठन जिला के जिलाध्यक्ष सियाराम साह का एक वीडियो 19 जुलाई को सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें पद से हटा दिया है। बीजेपी नेतृत्व ने झंझारपुर में नये जिलाध्यक्ष की तैनाती की है। 

बीजेपी अध्यक्ष ने जारी किया आदेश

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने झंझारपुर के शराबी जिलाध्यक्ष सियाराम साह को हटा कर नया जिलाध्यक्ष बनाया है। बीजेपी नेतृत्व ने राघव कुमार को झंझारपुर संगठन जिला का नया जिलाध्यक्ष बनाया है। 

जानें मामला 

बता दें जुलाई 2021 में  वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में बीजेपी नेता सियाराम साह झंझारपुर संगठन जिला के कार्यालय में बैठकर शराब पीते नजर आए थे। वीडियो सामने आने के बाद पूरे बिहार में इसकी चर्चा हुई थी। वीडियो के माध्यम से विपक्षी दल CM नीतीश की शराबबंदी की पोल खोल रहे थे। वैसे हाल के महीनों में बीजेपी के कई नेता वीडियो-ऑडियो के फेरा में फंसकर अपना पद गंवा चुके हैं। वीडियो सामने आने के बाद झंझारपुर पुलिस ने उन पर शराबबंदी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया।  पुलिस ने सियाराम साह के वीडियो को आधार बनाकर उन पर FIR दर्ज किया था। झंझारपुर थाना में दर्ज हुए इस मामले में जिलाध्यक्ष सियाराम शाह के साथ ही दो अज्ञात लोगों पर भी FIR किया गया है। 

अबतक कई जिलाध्यक्ष-नेता का वीडियो-ऑडियो आ चुका है सामने

वैसे पिछले साल भी बीजेपी के औरंगाबाद के जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था। इसके अलावे शेखपुरा जिलाध्यक्ष का एक महिला के बारे में अपशब्द बोलते ऑडियो वायरल हुआ था। इसके अलावे सीतामढ़ी के एक BJP नेता जो सैनिक प्रकोष्ठ में प्रदेश संयोजक के पद पर हैं उन पर भी महिला नेत्री के बारे में अपशब्द और अमर्यादित बातचीत का ऑडियो सामने आया था। हालांकि बीजेपी नेतृत्व ने औरंगाबाद और शेखपुरा के जिला अध्यक्ष को हटा दिया था। 

Find Us on Facebook

Trending News