बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब बेचने के आरोप के बाद वैशाली पुलिस का एक और कारनामा, तस्कर को गिरफ्तार कर हाजत से छोड़ा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल...

शराब बेचने के आरोप के बाद वैशाली पुलिस का एक और कारनामा, तस्कर को गिरफ्तार कर हाजत से छोड़ा, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल...

VAISHALI: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में आए दिन शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस लागतार शराब तस्करों को गिरफ्तार कर रही है। वहीं कई जगहों से ऐसे भी मामले सामने आ रहे हैं। जहां पुलिस पर भी शराब तस्करों का साथ देने का आरोप लगाया जा रहा है। मालूम हो कि, बीते दिन ही वैशाली से एक मामला सामने आया था। जहां पुलिस थाने में शराब तस्करी होने की सूचना प्राप्त हुई थी। इस मामले में कई पुलिसकर्मी को निलंबित भी किया गया था।  

वहीं एक बार भी वैशाली से एक नया मामला सामने आ रहा है। जहां पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के बाद बिना किसी कार्रवाई किए अगले दिन छोड़ दिया। इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज फॉर नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

जानकारी अनुसार वैशाली पुलिस ने 14 नवंबर को राघोपुर थाना क्षेत्र से चांदपुर पंचायत से एक युवक को दो बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार कोई और नहीं राघोपुर थाना अध्यक्ष संजीत कुमार के द्वारा किया गया था। यह बात हम नहीं राघोपुर थाना में स्थापित पुलिसकर्मी के द्वारा कहा गया, लेकिन थाने की हाजत में एक दिन यानी 15 नवंबर को रखकर 16 नवंबर को थाना प्रभारी के द्वारा उसे छोड़ दिया गया। 

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री लगातार कठोर कार्रवाई एवं लगातार पुलिस मुख्यालय भी शराब के मामले में कार्रवाई करने की बात कहता है। पुलिस मुख्यालय तो यहां तक कहता है कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी शराब में संलिप्त पाया जाता है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी और अभी तक कई पुलिसकर्मी पर मुख्यालय ने कार्रवाई भी किया है लेकिन ऐसी हिमायत करने वाले पुलिसकर्मी जो हाजत में बंद शराब कारोबारी को छोड़ दे रहे हैं। उनको अपनी नौकरी का भी डर नहीं सता रहा है। गिरफ्तार युवक राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी हरिंदर राय का पुत्र बताया गया। हाजत में बंद कैदी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Suggested News