भोला सिंह पर हमले के बाद उनके भाई ने लगाई सुरक्षा की गुहार, अनंत सिंह पर लगाये गंभीर आरोप

भोला सिंह पर हमले के बाद उनके भाई ने लगाई सुरक्षा की गुहार, अनंत सिंह पर लगाये गंभीर आरोप

MOKAMA : पटना जिले के पंडारक में पिछले दिनों तीन अपराधियों के गिरफ्तार होने के बाद मोकामा विधायक अनंत सिंह पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. गिरफ्तार बदमाशों ने कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई पंडारक निवासी मुकेश सिंह की हत्या की कोशिश की बात कुबूलते हुए इस साजिश में अनंत सिंह के भी संलिप्तता की बात पुलिस के समक्ष कुबूला था. 

इस गिरफ्तारी के ठीक बाद मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें  कथित तौर पर अनंत सिंह और गिरफ्तार अपराधियों के बीच बातचीत होने का दावा किया जा रहा है. हालाँकि ग्रामीण एस पी कांतेश कुमार ने उस ऑडियो के जाँच करवाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था की जरूरत पड़ने पर विधायक से इस संबंध में पूछताछ की जा सकती है. 

वहीं दूसरी ओर भोला सिंह के भाई मुकेश सिंह ने सरकार से विधायक की गिरफ्तारी के साथ ही अपनी सुरक्षा की गुहार सरकार से लगाई है. उन्होंने कहा की चुनाव के दौरान विधायक की ओर से धमकी दी गयी थी. इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई थी. 

उनके आवेदन पर कार्रवाई भी किया गया था. इसके लिए उन्होंने पुलिस प्रति आभार प्रकट किया. मुकेश सिंह पंडारक पंचायत के मुखिया पति भी हैं और जदयु के कार्यकर्ता भी. मुकेश सिंह ने विधायक अनंत सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं.

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News