बिग बॉस के बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे सलमान और शिल्पा शिंदे

बिग बॉस के बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे सलमान और शिल्पा शिंदे

'बिग बॉस 11' सीजन की विनर और मशहूर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे जल्द ही बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं, सलमान खान के शो 'दस का दम' में आने वाली हैं. बता दें कि यह दूसरी बार होगी जब शिल्पा और सलमान स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे। इससे पहले ये दोनों बिग बॉस में दिखे थें और दोनों की केमिस्ट्री भी काफी जमी. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और आने वाली एपिसोड में यह साफ़-साफ़ दिखाई देगी।

AFTER-BIG-BOSS-SALMAN-AND-SILPA-SHINDE-WII-AGAIN-SHARE-SCREEN2.JPG

बता दें कि 'दस का दम' की आने वाली एपिसोड में शिल्पा के साथ साउथ सुपरस्टार कमल हासन और ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला यानी करण पटेल भी साथ नजर आएँगे। दरअसल, कमल हासन सलमान के शो पर अपनी फिल्म 'विश्वरूपम 2' प्रमोट करने पहुंचे थे और कमल हासन और सलमान खान एक साथ पहली बार किसी प्लैटफॉर्म पर साथ नज़र आए। यह एपिसोड जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा और लोग काफी एंटरटेन भी होंगे। हाल ही में इसकी प्रोमो भी आई जिसमें सलमान इनसे पूछते हैं, "कितने प्रतिशत भारतीय पुरुष  का मानना है कि कोई पुरुष किसी महिला से बहस में नहीं जीत सकता?" और उनका जवाब काफी मजेदार रहता है. 

AFTER-BIG-BOSS-SALMAN-AND-SILPA-SHINDE-WII-AGAIN-SHARE-SCREEN3.jpg

हाल ही एक इंटरव्यू में शिल्पा 'दस का दम' शो में भाग्य लेने के बाद कहा, "सलमान खान के साथ दूसरी बार काम करके काफी अच्छा लगा और कमल हासन के साथ काम करने का मौका भी मिला, मेरे लिए यह काफी यादगार पल रहेगा। दुनिया भर के दर्शकों को धन्यवाद करती हूं, जिन लोगों ने मुझे और मेरा काम पसंद किया और 'बिग बॉस' बनाया था। मैं हमेशा अलग अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहती हूं और करती रहूंगी। " यह एपिसोड 22 जुलाई को रात 8.30 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News