पूणें हादसे के बाद कटिहार के बघार गांव में मचा कोहराम, हर घर से आ रही रोने की आवाज

पूणें हादसे के बाद कटिहार के बघार गांव में मचा कोहराम, हर घर से आ रही रोने की आवाज

KATIHAR  : पुणे हादसे में जिले के 15 मजदूरों की मौत हो गई है। ये सभी मजदूर बलरामपुर थाना क्षेत्र के बघार गांव के निवासी थे। घटना की सूचना के बाद बघार गांव में कोहराम मचा हुआ है। सभी घरों से रोने-चिखने की आवाजें आ रही हैं। 

कटिहार जिलाधिकारी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में सभी मजदूर बलरामपुर के बघार गांव के ही हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद बारसोई अनुमण्डल पदाधिकारी को बघार गांव भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए सभी मजदूर कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले थे। जिस इलाके में ये हादसा हुआ है वहांबिहार और बंगाल के मजदूर ही रह रहे थे।  फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी ने बताया कि मृतकों में नौ पुरुष, एक महिला और चार बच्चे शामिल हैं। 


 हादसे को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदना है। वहीं मृतकों के परिवार के लिए एनडीआरएफ ने चार-चार लाख रुपए और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 2-2 लाख रुपये सीएम राहत कोष से मुआवजा देने की घोषणा की है। 

बता दें कि आज सुबह पुणे के कोंधवा इलाके में आज अहले सुबह एक इमारत की दीवार गिर गई। एक इमारत की दीवार गिरने से 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं अब भी मलबे में 15 लोगों से ज्यादा लोगों के फंसे हुए है जिन्हें एनडीआरएफ की टीम निकालने की कोशिश में लगी हुई है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News