10 साल की बच्ची से हैवानियत के बाद शरीर के आरपार किया लोहे का सरिया, जलाने की भी कोशिश की

10 साल की बच्ची से हैवानियत के बाद शरीर के आरपार किया लोहे का सरिया, जलाने की भी कोशिश की

KAIMUR : कैमूर जिले में 10 वर्षीय बच्ची से हुई जघन्य अपराध ने एक बार फिर दिल्ली के दामिनी की याद को ताजा कर दिया है और परिवार वाले अपनी बच्ची के लिए इंसाफ मांग रहे हैं और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं ।

दरअसल कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव की 10 वर्षीय बच्ची  पकौड़ी की दुकान पर गांव में ही खड़ी थी। फिर वह बुधवार की देर शाम अपना चारजर लाइट लाने के लिए गांव के ही निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय में गई जो वापस लौट कर नहीं आई। परिजन बुधवार की पूरी रात बच्ची को खोजते रहे कहीं कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह में निर्माणाधीन आवासीय विद्यालय में काम कर रहे मजदूरों द्वारा छत के ऊपर एक लड़की की डेड बॉडी की बात गांव वालों को बताई गई। 

जब परिजन पहुंचे तो बच्ची का शव छत पर पड़ा हुआ था। बच्ची की गाल में आरपार सरिया किया गया था, तो वही कान में भी दोनों तरफ से सरिया डालने का निशान है, कान जला हुआ है, पैर जले हुए हैं, गर्दन पर भारी चीज से मारने का जख्म दिखाई दे रहा है। पूरे शरीर जख्मों से भरा पड़ा है। परिजन रेप कर हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिजनों का कहना है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद बड़ी ही बेरहमी से उसका कत्ल किया गया है। उसके सिर में सरिया घुसाने की कोशिश की गई। भट्टी में जलाने की कोशिश की गई है। बच्ची की शव की हालत ऐसी थी कि उसे देखने के बाद सभी की रूह कांप गई। लोगों की मांग थी कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उसे फांसी दिया जाए।


Find Us on Facebook

Trending News