बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के बाद भागलपुर में सोना लूट, बेखौफ लुटेरों ने करीब 1 करोड़ का लूट कर फरार

दरभंगा के बाद भागलपुर में सोना लूट, बेखौफ लुटेरों ने करीब 1 करोड़ का लूट कर फरार

DESK: दरभंगा के बाद अब भागलपुर में सोना लूट की बड़ी घटना सामने आई है। बाइक सवार चार बदमाशो ने आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर एक किलो 850 ग्राम सोने की ज्वेलरी से भरे बैग को लूट लिया।गहने की कीमत करीब एक करोड़ रु बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार भागलपुर के एक ज्वैलरी संस्थान के कैरिंग एजेंट अभिषेक कुमार कोलकाता से ज्वेलरी लेकर लौट रहे थे। उसके साथ शहर के विक्रमशिला निवासी बाबू साहब सिंह भी थे। शनिवार की सुबह दोनों सुपर एक्सप्रेस से उतरे और स्कूटी से शहर के विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स की ओर आ रहे थे। वे डीएन सिंह रोड स्थित तनिष्क शोरूम के पास पहुंचे ही थे कि सामने बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया।इसके बाद बाइक के पीछे बैठे दो बदमाशों ने हथियार सटाकर अभिषेक के पास रखे सोने की ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए।

घटना के बाद अभिषेक ने लूट की जानकारी विशाल स्वर्णिका ज्वेलर के मालिक को दी। मौके पर पहुंचे मालिक विशाल ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को लेकर कोतवाली थाने लेकर आई। इधर सूचना मिलने पर कोतवाली थाने पहुंची एसएसपी भागलपुर निताशा गुड़िया ने पीड़ितों से लूट के बाबत पूछताछ की, जहां पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि लूटे गए बैग में एक किलो 850 ग्राम सोने की ज्वेलरी थी। 

दरभंगा में करीब 10 करोड़ का सोना लूट
बता दें कि इसके पहले दिसंबर 2020 में दरभंगा के टावर चौक के पास से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े अलंकार ज्वेलर्स से करीब 10 करोड़ का सोना लूट लिया था। लूट के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी। मामले में पुलिस ने अबतक लूट के सोने में से कुछ हिस्सा बरामद कर कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया


Suggested News