BIHAR NEWS : गया में बेटी के बाद माँ ने भी खा लिया जहर, दोनों की हुई मौत

BIHAR NEWS : गया में बेटी के बाद माँ ने भी खा लिया जहर, दोनों की हुई मौत

GAYA : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मां-बेटी ने घरेलू विवाद से तंग आकर जहर खा लिया। पहले बेटी ने फिर शाम में मां ने जहर खाया। इससे पहले बेटी ने दम तोड़ा, फिर शनिवार सुबह मां की भी मौत हो गई। इस घटना को गांव के लोग दूसरे दिन भी छिपाने में जुटे रहे। यही नहीं जब बेटी ने दम तोड़ दिया तो उसका चुपके से दाह संस्कार भी कर दिया गया। अब मां के दाह संस्कार की तैयारी चल रही है। मामला परैया थाना क्षेत्र के पूनकला गांव का है। 

मिली जानकारी के मुताबिक बेटी की मौत से दु:खी सोनी की मां रेशमी देवी ने भी शुक्रवार को जहर खा लिया। उसे भी मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार शाम सोनी ने दम तोड़ दिया। देर रात गांव वालों ने सोनी का दाह संस्कार भी कर दिया। शनिवार सुबह रेशमी देवी ने भी दम तोड़ दिया। गांव वाले इस घटना को सांप व बिच्छू काटने की घटना बता रहे हैं। ताज्जुब की बात है कि इसकी जानकारी परैया थाने को भी नहीं है। गांव वाले भी खुलकर कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। 

दरअसल, घटना की शुरुआत गुरुवार को हुई। शिवदयाल यादव ने अपनी बेटी (सोनी कुमारी) को कुछ रुपए रखने को दिए थे। वह रुपए घरेलू सामान खरीदने में सोनी ने खर्च कर दिए। इस बात को लेकर शिवदयाल व उसके बेटे ने उसे भला बुरा कहा। सोनी के बचाव में मां (रेशमी देवी) भी आ गई। पिता की बात बेटी को चुभ गई और उसने गुरुवार की शाम जहर खा लिया। आनन-फानन में उसे मगध मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी मौत हो गयी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News