बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA में सीटों के बंटवारे के बाद इंडी एलाएंस पर सुशील मोदी ने किया हमला, बोले - एनडीए ने बनायी बढत, विपक्ष में महीनों की कोशिश विफल

NDA में सीटों के बंटवारे के बाद इंडी एलाएंस पर सुशील मोदी ने किया हमला,  बोले - एनडीए ने बनायी बढत, विपक्ष में महीनों की कोशिश विफल

PATNA :  पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में बिना किसी विवाद के सीटों का बँटवारा हो जाना "अबकी बार-400पार" के लक्ष्य की ओर बड़ा कदम है। उन्होंने कहा कि भाजपा 17, जदयू 16, चिराग पासवान की लोजपा 5 और एक-एक सीट पर जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी चुनाव लड़ेगी। सभी 40 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द हो जाएगी।

श्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन में महीनों से सीटों के तालमेल पर बात चल रही है, लेकिन अभी तक वे कोई फैसला नहीं कर पाए। श्री मोदी ने कहा कि 2019में एनडीए में तीन पार्टियां थीं और 39 सीटों पर जीत हुई थी। इस बार पांच पार्टियों वाला यह गठबंधन सभी 40 सीटों पर विजयी होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले ही लोकसभा की 267 सीटों पर अपने प्रत्याशी तय कर चुकी है। यह आत्मविश्वास पीएम मोदी की गारंटी और गरीबों, युवाओं, किसानों, महिलाओं की सेवा में 10साल के सरकार के काम से पैदा हुआ। विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है,  न उनके वादों पर कोई भरोसा करता है।

Suggested News