बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीना डाबी से तलाक के बाद अब इस खूबसूरत हसीना से निकाह करने जा रहे हैं अतहर आमिर, जानिए कौन है आईएएस टॉपर की होनेवाली पत्नी

टीना डाबी से तलाक के बाद अब इस खूबसूरत हसीना से निकाह करने जा रहे हैं अतहर आमिर, जानिए कौन है आईएएस टॉपर की होनेवाली पत्नी

DESK : यूपीएससी टॉपर और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर IAS अधिकारी टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दोबारा शादी रचाने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने शादी की ख़बर अतहर आमिर और मंगेतर ने फोटो शेयर कर के दी।  जिनसे वे शादी करने जा रहे है उनका नाम डॉ. मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) हैं. इन सबके बीच अतहर ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ सगाई की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मेहरीन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अतहर ने लिखा, #engagement.  सोशल मीडिया पर दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. फोटो शेयर करने के बाद से ही दोनों को ख़ूब बधाइयां मिल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों की सगाई मई के महीने में हुई थी और अब अक्तूबर तक वे निकाह कर सकते हैं।

फैशन इंडस्ट्री से भी जुड़ी हैं मेहरीन, इंस्टाग्राम पर है कई तस्वीरें

मेहरीन, अतहर के पैतृक स्थान कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं और एक प्रतिष्ठित डॉक्टर है।  डॉ. मेहरीन ने यूके और जर्मनी से मेडिसिन में डिग्री हासिल की है और मौजूदा वक्त में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट और रिसर्च में साइंटिफिक ऑफिसर के तौर पर काम कर रही हैं. उन्हें हॉस्पिटल और क्लीनिकल सेटिंग्स में उन्हें काफी एक्सपीरिएंस है. मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है. वह चिकित्सा क्षेत्र के साथ साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह खुद को 'सपने देखने वाली' और 'प्राप्तकर्ता' बताती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही है। डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानी सपने देखने वाली और 'अचीवर' मतलब हासिल करने वाली बताती हैं. वह अल्पसंख्यक और कम आय वाली आबादी वाले क्षेत्र के लिए काम करती हैं। सभी आउट पेशेंट और इनपेशेंट डिपार्टमेंट को संभालने में विशेषज्ञ बताई गई हैं।

साल 2018 में की थी पहली शादी, 2021 में हो गया तलाक

अलग धर्मों के होने के बावजूद भी दोनों ने अपने बीच खड़ी दीवार को तोड़ते हुए अपने प्यार को शादी तक पहुंचाया था। घरवालों की रजामंदी से साल 2018 में शादी की थीं। शादी के दूसरे साल ही दोनों के रिश्तों को किसी की नजर लग गई और सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें चलने लगी थीं। हालांकि ट्रोलर्स की बात भी सही निकली और कुछ दिनों बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया था। इसके कुछ दिनों बाद टीना और अतहर ने साल 2020 के नवंबर में आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। साल 2021 में टीना डाबी और अतहर खान ने तलाक ले लिया। जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने इस आईएएस कपल के तलाक की अर्जी को मंजूरी दे दी। टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान में आईएएस हैं।

Suggested News