NDA की बैठक कल, पीएम मोदी को चुना जाएगा संसदीय दल का नेता

NDA की बैठक कल, पीएम मोदी को चुना जाएगा संसदीय दल का नेता

NEW DELHI : संसद के सेंट्रल हॉल में कल शाम 5 बजे बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदीको बीजेपी संसदीय दल का नेता चुना जाएगा। बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद एनडीए की बैठक होगी। इस बैठक में उद्धव ठाकरे, रामविलास पासवान समेत सभी एनडीए नेता और सांसद रहेंगे। इस बैठक में भी नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता चुना जाएगा। इसके बाद मंत्रिमंडल गठन और पोर्टफोलियो को लेकर अमित शाह कल और परसो अलग-अलग एनडीए सहयोगियों के साथ भी विचार विमर्श करेंगे।


बता दें कि प्रचंड और ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्षअमित शाहआज सुबह से बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। सबसे पहले मोदी और अमित शाह ने लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद लिया और उसके बाद मोदी और शाह ने मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की। पीएम मोदी जब मुरली मनोहर जोशी के घर पहुंचे तो जोशी ने गले लगाकर उनका स्वागत किया।


गौरतलब है कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘प्रचंड लहर’ पर सवार भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है और इसने 300 के आंकड़े के पार कर लिया है। जबकि एनडीए ने 350 के आंकड़े को पार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News