बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHR NEWS : चार महीने काम कराने के बाद ठेकेदार ने नहीं दी मजदूरी, मांगने पर की परिजनों की जमकर मारपीट

BIHR NEWS : चार महीने काम कराने के बाद ठेकेदार ने नहीं दी मजदूरी, मांगने पर की परिजनों की जमकर मारपीट

AURANGABAD : रफीगंज के पचार गांव के युवक रंजीत यादव ने दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में गांव के ही ठेकेदार राजेंद्र यादव के अधीन चार माह तक काम किया। बाद में काम के बदले पैसे मांगा तो उसे काम से हटाकर घर भगा दिया। गांव आकर उसने परिजनो को सारी बात बताई। इसके बाद जब परिवार के एक सदस्य ने ठेकेदार के घर जाकर इसकी शिकायत की। इसके बाद ठेकेदार के परिजनों ने युवक के घर पर आकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। 

हमले में परिवार की दो महिलाएं-सुजांती देवी, रिंकू देवी, महेश यादव, उपेंद्र यादव एवं जगेश्वर यादव घायल हो गए है। सभी घायलों का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है की घायलों में एक सुजांती देवी ने कुछ दिन पहले ही परिवार नियोजन का ऑपरेशन कराया था। हमले में उसके ऑपरेशन का टांका टूट गया और उसे असहनीय पीड़ा हो रही है। वही रिंकू देवी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घायलों ने बताया कि घटना की शिकायत लेकर जब वे पुलिस के पास गये तो पुलिस ने कहा कि पहले इलाज कराकर आओ। 

इलाज कराने के बाद जब वे रफीगंज थाना पहुंचे तो उनका शिकायत दर्ज नही किया गया। अब वे एसपी से मिलकर गुहार लगाएंगे। इस बारे में पूछे जाने पर रफीगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष राम इकबाल सिंह ने बताया कि अभी उनके पास कोई शिकायत नही आई हैं। शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News