बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कसौटी ज़िन्दगी की में हिना निभाएंगी कोमोलिका का किरदार तो अनुराग के रोले में होंगे ये एक्टर

कसौटी ज़िन्दगी की में हिना निभाएंगी कोमोलिका का किरदार तो अनुराग के रोले में होंगे ये एक्टर

एकता कपूर की हिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की जब से दूसरी सीजन की खबर आई है तब से लोग काफी उत्साहित हो रहे हैं. सभी जानना चाहते हैं कि दूसरी सीजन में कौन-कौन अहम रोल में रहेंगे। काफी अटकलों के बाद यह तो पता चल गया है कि सीरियल में अनुराग बासु का किरदार कौन निभाने जा रहा है. जी हां, बता दें कि नए सीजन में अनुराग बासु का किरदार 'कैसी ये यारियां' के एक्टर पार्थ समथान निभाने वाले हैं. 

AFTER-HINA-KHAN-AS-KOMOLIKA-WHO-WILL-PLAY-ANURAG-BASU3.jpg

इसकी ओरिजिनल सीरीज की बात करें तो, उसमे अनुराग बासु के किरदार में सिजेन खान नजर आए थें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्राइडे को अनुराग बासु के रोल में पार्थ को चुना गया था. इनसे पहले कई लोगों ने इस रोल का ऑडिशन भी दिया था, पर पार्थ ने इसे पूरी तरह से निभाया। बता दें कि नए सीरियल में प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नांडेज रहेंगी जबकि ओरिजिनल सीरीज में स्वेता तिवारी नजर आई थीं. वहीँ, खबर आ रही है कि कोमोलिका के किरदार में हिना खान नजर आएंगी और इसके ओरिजिनल में कोमोलिका का रोल उर्वशी ढोलकीआ निभा रही थीं.

AFTER-HINA-KHAN-AS-KOMOLIKA-WHO-WILL-PLAY-ANURAG-BASU2.jpg

एकता कपूर की यह सीरियल काफी फेमस हुई थी. हर भारतीय इसे काफी चाव से देखते थें. कसौटी जिंदगी की कहानी दो पारिवारिक दोस्त प्रेरणा और अनुराग के बिच की थी जो अपने प्यार की कुर्बानी दे देते हैं. अनुराग की माँ उनकी शादी कोमलिका से कराना चाहती थीं इसीलिए दोनों को अलग होना पड़ा. अंत में, अनुराग की शादी कोमोलिका से होती है और प्रेरणा एक बड़े बिजनेस मैन मिस्टर बजाज (रोनित रॉय) से शादी करती हैं. लोग इसकी ओरिजिनल सीरीज को बेहद पसंद किया था और आशा है इसकी नयी सीजन को भी लोग उतनी ही पसंद करेंगे।

Suggested News