बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाने में FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला...

 पप्पू यादव के खिलाफ पटना के गांधी मैदान थाने में FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला...

PATNA:  जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पटना में रविवार को  नीतीश सरकार के खिलाफ जनक्रांति मार्च निकाली थी. कदमकुआं के शाखा मैदान से राजभवन तक निकाले गए आर्कोश मार्च को पुलिस ने भट्टाचार्या रोड मोड़ के पास ही रोक दिया.  

पुलिस के वाटर कैनन से भीड़ को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की जिसके बाद पप्पू यादव के पार्टी के कार्यकर्ता भड़क गए. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और पुलिस टीम के उपर पथराव शुरू कर दिया. पथराव में गांधी मैदान के थानेदार सुनील कुमार सिंह घायल हो गए. 

जनाधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के ऊपर पटना पुलिस ने अन्य के साथ नेम्ड  एफआईआर पटना के गांधी मैदान थाना में दर्ज किया गया है.मौके पर मौजूद जाप सुप्रीमो पप्‍पू यादव ने नारा दिया  कि सुविधा नहीं तो टैक्‍स नहीं. रोजगार नहीं तो सरकार नहीं. पप्पू यादव ने पटना में जलजमाव के नाम पर सरकार ने करोड़ों का घोटाला कर दिया है.  

गौरतलब है कि रविवार को ही कांग्रेस की ओर से भी जनवेदना मार्च का आयोजन किया गया था. इस मार्च पर भी पुलिस ने लाठियां बरसाईं. जिसमें  कांग्रेस के बछवारा विधायक रामदेव राय के अलावा कई अन्‍य कार्यकर्ता घायल हो गए हैं.

Suggested News