एनडीए के दल में लगी जनता दरबार की होड़, जदयू और बीजेपी के बाद अब हम पार्टी भी करेगी जनता दरबार, जानिये कब होगा

एनडीए के दल में लगी जनता दरबार की होड़, जदयू और बीजेपी के बाद अब हम पार्टी भी करेगी जनता दरबार, जानिये कब होगा

Desk. बिहार में पांच साल बाद सीएम नीतीश कुमार द्वारा जनता दरबार शुरू करने के बाद अब सत्ताधारी एनडीए गठबंधन में जनता से कनेक्टीविटी जोड़ने के लिए होड़ मची है. बता दें कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार के कुछ ही दिन बाद बीजेपी ने सहयोग कार्यक्रम शुरू किया था. इसकी देखादेखी जदयू ने भी ऐसे कार्यक्रम शुरू करने की घोषण कर दी थी. अब एनडीए के एक और राजनीति दल जनता दरबार को लेकर उत्सुक है. एनडीए गठबंधन के हम पार्टी ने भी अब घोषणा कर दी है, कि उसकी पार्टी भी जनता दरबार करेगी.

31 अगस्त से होगा जनता दरबार

हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आगामी 31 अगस्त 2021 से हर मंगलवार को सुबह 11 बजे से जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया गया है. यह निर्णय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन एवं अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने ली है. उन्होंने बताया कि बिहार की जनता से किए वादे के अनुसार हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेक्यूलर ने अब जनता की समस्यों के सामाधान के लिए जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया है.

गरीबों को मिलेगा लाभ

दानिश ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों और दलितों की पार्टी है. उनके हितों की रक्षा के लिए ही हम पार्टी का गठन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की. इनकी समस्याएं अनंत है. समस्याओं के समाधान के लिए हम पार्टी नेतृत्व ने जनता दरबार लगाने का निर्णय लिया. दलितों और हर समाज के गरीबों की समस्या का निदान के लिए की जाने वाली जनता दरबार से आम और खास को निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा.

Find Us on Facebook

Trending News